हरियाणा के नूंह में टायर फटने से डिवाइडर से टकराई कार, चार लोगों की मौत

हरियाणा के नूंह जिले के झिमरावट गांव के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस- वे पर कार का टायर फटने से डिवाइडर से टकरा गई। हादसा में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें नल्हड़ मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया है। एक ही परिवार के सात लोग फोर्ड इकोस्पोर्ट कार में सवार होकर अपने घर बहसूमा से उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। हादसे की जानकारी मिलते ही स्वजन मौके पर रवाना हो गए हैं।

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ के परीक्षा विभाग में कार्यरत व बहसूमा कैलाश निवासी धनप्रकाश वरुण की पत्नी अनिता कुमारी, बेटा 18 वर्षीय वरुण संभव और बेटी गीताशी डोरली मेरठ निवासी पुष्पा देवी व उनके स्वजन के साथ फोर्ड इकोस्पोर्ट कार में सवार होकर गुरुवार सुबह करीब 4 बजे घर से निकले थे।55

कार में कुल 7 लोग सवार थे। पुष्पा देवी धनप्रकाश वरूण की बहन हैं। जैसे ही कार सुबह लगभग पौने सात बजे नूंह जिले के पिनगंवा के पास झिमरावट गांव के पास पहुंची तो कार का टायर फटने से तेज रफ़्तार कार का संतुलन बिगड़ गया, जिससे कार डिवाइडर से टकरा गई और कई बार पलट गई।

इस वजह से कार में सवार अनिता कुमारी, वरूण संभव, भांजा पीयूष व दीपांशु की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी गीताशी, भांजा हिमांशु व पुष्पा को घायल अवस्था में पुलिस ने नल्हड़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। घटना की सूचना जैसे ही धनप्रकाश वरुण को मिली तो वह घटनास्थल पर रवाना हो गए। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में हादसे की सूचना मिलते ही शोक छा गया और कार्य बंद कर दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker