Hope Gala के लिए लंदन रवाना हुईं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक हुआ वायरल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी चल रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी की है। वहीं अब गुरुवार को लंदन के लिए रवाना हुई।

अभिनेत्री को सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  दरअसल, एक्ट्रेस को लंदन में अपने पहले ‘होप गाला’ (Hope Gala) की मेजबानी करने का मौका मिला है, जिसके लिए वह आज रवाना हुई हैं।

आलिया भट्ट का एयरपोर्ट लुक

28 मार्च को लंदन में होने  वाला ‘होप गाला’ इवेंट के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  निकल चुकी हैं। इस वीडियो में आलिया भट्ट ऑल डेनिम लुक में नजर आ रही हैं। आलिया ब्लू कलर के टॉप के साथ दो शेड वाली डेनिम ट्राउजर में नजर आई। साथ ही एक्ट्रेस ने क्रॉप जैकेट से अपना आउटफिट कंपलीट किया था। साथ ही एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स कैरी किए थे। स्टाइलिश आउटफिट के साथ आलिया नो मेकअप लुक में नजर आईं। आलिया अपने ट्रेवल में अपने स्टाइल और कंफर्ट का पूरा ध्यान रखती हैं।

पहली बार आलिया ‘होप गाला’ को करेंगी होस्ट

28 मार्च को अभिनेत्री लंदन के मंदारिन ओरिएंटल हाइड पार्क में मंदारिन ओरिएंटल होटल ग्रुप के साथ पार्टनरशिप में होप गाला (Hope Gala) को होस्ट करेंगी। यह आलिया चैरिटी सलाम बॉम्बे के समर्थन में है, जो स्कूल के कार्यक्रमों और स्कूल के बाद की अकादमियों के माध्यम से मुंबई के सबसे कमजोर ‘जोखिम वाले’ बच्चों को शामिल करने पर केंद्रित है। जो उनके आत्मविश्वास, आत्मसम्मान को बढ़ाने में मदद करते हैं। इस इवेंट में भारत और लंदन के कई अमीर लोग और उद्योगपति लोग शामिल होंगे।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म

अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ‘जिगरा’ में नजर आएंगी।  ये फिल्म 27 सितंबर 2024 रिलीज होगी। इसके अलावा बैजू बावरा और लव एंड वॉर में भी नजर आएंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker