जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में एल्विश यादव, वीडियो की जांच कर रही पुलिस…

महंगी रेव पार्टियों में नशे के लिए सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में कानून के शिकंजे में आए मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव जेल की हवा खा रहे हैं। अब यह खबर आई है कि एल्विश यादव को जेल में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है। एल्विश यादव को क्वारन्टाइन सेल से हटा कर उच्च-सुरक्षा वाले बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है।

एल्विश के वीडियो की होगी जांच

Bigg Boss OTT 2 के विजेता एल्विश यादव के केस को लेकर डीसीपी नोएढा, विद्या सागर मिश्रा ने कहा, ‘हम पूरे वीडियो फुटेज की बारिकी से जांच कर रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में नजर आ रहे सभी लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है। जिन भी लोगों का नाम सामने आएगा उनसे पूछताछ की जाएगी। यूट्यूब पर कई वीडियो मौजूद हैं और हम सभी वीडियो की जांच-पड़ताल कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि यूट्यूब पर कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं जिनकी जांच की जा रही है। जांच के बाद वीडियो से संबंधित लोगों से पूछताछ कर सबूत जुटाए जाएंगे। एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुलिस को भी भला-बुरा कहा गया था। इसपर भी डीसीपी ने कहा कि इन सोशल मीडिया अकाउंट्स की भी जांच की जाएगी। 

संपेरे से मिले थे एल्विश यादव

नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ सेक्टर 39 में केस दर्ज किया था। न्यायिक हिरासत के दौरान एल्विश यादव ने पूछताछ की जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस पूछताछ के दौरान एल्विश यादव ने फाजिलपुरिया का नाम लिया है।

मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि एल्विश यादव ने यह कबूल किया है कि उन्होंने गिरफ्तार आरोपियों से मुलाकात की थी। एल्विश ने संपेरे राहुल से भी मुलाकात की थी। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर NDPS एक्ट लगाया है। बता दें कि अगर कोई शख्स ड्रग्स से जुड़े केस में शामिल हो तब उसपर यह ऐक्ट लगाया जाता है। एनडीपीएस लगने के बाद आऱोपी का जमानत लेना भी आसान नहीं होता है। 

एल्विश यादव पर संगीन आरोप

बता दें कि पिछले साल People For Animals (PFA) द्वारा एक शिकायत के बाद नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल में छापेमारी की थी। इस छापेमारी के बाद पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। पीएफए ने अपनी एफआईआर में एल्विश यादव का नाम लिया था औऱ आरोप लगाया था कि वो रेव पार्टी आयोजित करते हैं और इसमें विदेशियों को आममंत्रित करते हैं तथा जहरीले सांपों का इंतजाम करते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker