पिता ने अपनी पांच साल की मासूम बेटी का ईंट मारकर की हत्या, जानिए पूरा मामला…

उत्तराखंड के इस शहर में हैवानियत का मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी 5 साल की मासूम बेटी का ईंट मारकर मर्डर कर दिया। घटना के वक्त मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

घर के बाहर खेल रही पांच वर्षीय एक बच्ची के बात नहीं मानने पर पिता ने उसके सिर पर ईंट दे मारी। गंभीर घायल बच्ची की रविवार देर रात निजी अस्पताल में मौत हो गई। सोमवार को बच्ची की मां ने आरोपी पति के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। बाजपुर निवासी कविता का विवाह आठ वर्ष पूर्व गांव खरमासी स्थित हनुमान कॉलोनी निवासी नन्हे पुत्र सोमपाल से हुआ था। उसकी दो बेटियां योगिता (5 वर्ष) और नन्हों (3 वर्ष) थीं। रविवार दोपहर योगिता कॉलोनी के बच्चों के साथ घर के बाहर खाली प्लॉट में खेल रही थी।

इसी दौरान नन्हे ने योगिता को घर जाने के लिए कहा, लेकिन बच्ची ने पिता की बात को अनसुना कर दिया। इसके बाद आवेश में आकर नन्हे ने वहीं पड़ी एक ईंट बेटी के सिर पर दे मारी, जिससे बच्ची बेहोश हो गई।आनन-फानन से परिजन उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे।

हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। देर रात एक निजी अस्पताल में बच्ची की मौत हो गई। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतका की मां कविता की तहरीर पर आरोपी नन्हे के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

बेटी की मौत की पुलिस को नहीं दी सूचना

हत्या की वारदात के बाद भी परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। ईंट लगने से घायल बच्ची की मौत रविवार की रात साढ़े दस बजे हो गई थी। परिजन पुलिस को सूचित किए बगैर ही अस्पताल से उसका शव अपने साथ घर ले गए।

अगली सुबह किसी ने 112 नंबर पर पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो हत्याकांड का खुलासा हुआ। हनुमान कालोनी निवासी सोमपाल के चार पुत्र और एक पुत्री दीपा है। नन्हें पूर्व में ट्रांसपोर्ट पर मुंशी का काम करता था।

वह नशा करने का भी आदी था, लेकिन मानसिक बीमारी के चलते उसने पिछले कुछ माह से शराब छोड़ी हुई है। नन्हें के साले विकास कश्यप ने बताया कि पिछले छह माह से उसके जीजा का व्यवहार बहुत ज्यादा उग्र हो गया था।

वह अक्सर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। वह उसकी बहन कविता और अपनी बहन दीपा को दांत से काट भी चुका है। उसकी हरकतों से परिवार के लोग परेशान थे। इस बीमारी के चलते उसका इलाज भी चल रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker