पति ने दहेज में कार न मिलने पर पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

यूपी के लखनऊ के मलिहाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सोमवार देर रात आपसी विवाद पर एक युवक ने 25 साल की बीवी की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर खुद ही कंट्रोल रूप पर फोन करके इस घटना की जानकारी दी। युवक के कॉल से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जब मौके पर पहुंची तो महिला का शव खून से लथपथ था। दीवारों पर खून के छीटे  और पास में तमंचा-कारतूस पड़ा था। आनन-फानन में पुलिस महिला को अस्पताल ले गई। जहां उसने दम तोड़ दिया। वर्षा के घर वालों ने पति ऋषितोष यादव और उसके घर वालों पर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि वर्षा की कनपटी पर गोली लगी है।

ये घटना मलिहाबाद के सरावां गांव का है। ऋषितोष ने आठ साल पहले तिलसुवा गांव की रहने वाली वर्षा से लव मैरिज की थी। उनकी छह साल की बेटी पंखुड़ी है। मजदूरी करने वाला ऋषितोष सोमवार शाम को शराब के नशे में घर पहुंचा था। बेटी चाचा के घर गई हुई थी। पिता अमरदीप भी बाहर गये थे। दादी घर के बाहर बैठी थीं। इस बीच ऋषितोष, वर्षा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। घर वालों के मुताबिक काफी देर हाथापाई के बाद अचानक गोली की आवाज सुनायी पड़ी। पड़ोसी अंदर गये तो वर्षा लथपथ मिली। उसकी दाईं कनपटी में गोली लगी थी। एडीसीपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि मायके वालों के आरोप को देखते हुए दहेज विवाद में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। ऋषितोष नशे में था। उससे ठीक से पूछताछ बाद में ही हो पाएगी। वर्षा के भाई सचिन ने पुलिस को बताया कि ऋषितोष कार की मांग पर वर्षा को परेशान करता था। 

खुद ही कॉल कर पुलिस को दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि आरोपी ऋषितोष ने खुद कंट्रोल रूम में फोन किया और कहा कि उसने पत्नी को गोली मार दी है। उसने वहां अपना पूरा पता बताया और पुलिस को जल्दी पहुंचने को भी कहा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker