मनारा चोपड़ा के घर चाय पीने पहुंचे अनुराग डोभाल, एक्ट्रेस ने सरेआम कर दी बाबू भैया की बेइज्जती…

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स अपने रियूनियन को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। इनमें टॉप कंटेस्टेंट्स मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे सबसे ज्यादा ध्यान खींचते हैं। अब हाल ही में मनारा चोपड़ा से मिलने उनके घर अनुराग डोभाल पहुंचे, लेकिन एक्ट्रेस ने तो उनकी बेइज्जती कर दी।

बिग बॉस 17 के घर में मनारा चोपड़ा और अनुराग डोभाल के बीच शुरुआत में अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी, लेकिन बाद में ये फ्रेंडशिप टूट गई। वहीं, अब बाबू भैया एक्ट्रेस से मिलने पहुंचे।

मनारा से मिलने पहुंचे अनुराग

बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे से मुलाकात की, लेकिन अनुराग डोभाल इन सब से कहीं दूर ही नजर आए। वहीं, अब शो खत्म होने के बाद वो पहली बार मनारा चोपड़ा से मिलने उनके घर पहुंचे। अनुराग डोभाल के साथ उनकी एक दोस्त भी नजर आईं। दोनों ने मनारा चोपड़ा को फोन लगाया और कहा कि वो उनसे मिलने उनके घर पर आ रहे हैं।

मनारा को चिढ़ाना पड़ा भारी

अनुराग डोभाल की बात सुनकर मनारा चोपड़ा थोड़ा हैरान हो गईं। अनुराग ने उनसे कहा कि वो खाना बनाकर रखे, क्योंकि उन्हें जोरों की भूख लगी हुई है। इस पर मनारा ने फोन पर ही कहा कि वो खाना बनाना अब भूल चुकी हैं। मनारा का वायरल चाय वाले वीडियो का जिक्र करते हुए अनुराग डोभाल ने कहा कि अब तो तू सिर्फ चाय बनाती है।

चाय मांगने पर मिले लात- घूसे

मनारा ने जवाब दिया कि अब वो चाय बनाना भी भूल गईं। इस पर अनुराग ने उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया और कहा आपको चाय पीने है। इतना सुनते ही मनारा ने थोड़ा गुस्सा होते हुए कहा, आपको थप्पड़ खाना है, आपको मुक्का खाना है, आपको लात खाना है। इतने सुनने के बाद अनुराग ने कहा कि इंटरनेट पर नई लड़ाई शुरू करनी है क्या। जवाब में मनारा कहती हैं मैं इन सबसे बहुत दूर हूं।

महीनों बाद हुई मुलाकात

मनारा चोपड़ा के साथ बात करने के कुछ देर बाद रिकॉर्डिंग करते हुए अनुराग डोभाल उनके घर पहुंच जाते हैं। अनुराग को अपने सामने देखकर मनारा चौंक जाती हैं और दोनों एक- दूसरे को गले लगा लेते हैं। वीडियो में आगे अनुराग कहते हैं कि बिग बॉस के बाद ये उनकी पहली मुलाकात है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker