यूपी: मुज्जफरनगर में महिला ने 5 साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

यूपी के मुज्जफरनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां किराए के मकान पर रह रही महिला ने 5 वर्षीय बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें पत्नी ने अपने पति समेत पांच लोगों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की दीपचंद कॉलोनी में विपिन महेश्वरी के मकान में गौरव चौहान अपनी 30 साल पत्नी डोली उर्फ माला और पांच वर्षीय की बेटी काव्या उर्फ कीवी के साथ किराये पर रहता है। शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि दीपचंद कॉलोनी में मां-बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची नई मंडी कोतवाली पुलिस को घर का मुख्य दरवाजा खुला मिला। पुलिस मकान के अंदर घुसी तो बरामदे में मां-बेटी के शव चुन्नी से लटके हुए थे। उधर, घटना की सूचना मिलने पर काव्या के मामा अक्षय निवासी सर्राफा बाजार मौके पर पहुंचे। अक्षय होमगार्ड में है। वहीं, मकान मालिक भी घटना स्थल पर पहुंच गए।

मौके से मिला सुसाइड नोट

नई मंडी कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें डोली ने अपनी और बच्ची की मौत के लिए गौरव समेत पांच लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी मौत के बाद पति को शव न छूने दिया जाए। डोली ने मकान की दीवार पर लिखा था। जिसमें पति समेत पांच लोगों को मौत का जिम्मेदार बताया है। पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है। परिजनों के आने के बाद पता चलेगा कि डोली बनारस में कहां की निवासी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker