पति ने पत्नी की गोली मारकर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

 ग्रेटर नोएडा से दिल दहलादेने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपी ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब वह रसोई में काम कर रही थी। घटना सूरजपुर क्षेत्र के बिरौंडी गांव की बताई जा रही है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। 

जानकारी के मुताबिक सूरजपुर क्षेत्र के बिरौंडी गांव में पति ने गुरुवार को अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। हत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। सूरजपुर पुलिस के मुताबिक बिरौंडी गांव में ललित कुमार अपने परिवार के साथ रहता है। उसका गुरुवार को अपनी पत्नी शशि से विवाद हो। शशि शाम को रसोई में काम कर रही थी। इसी दौरान ललित ने शशि को गोली मार दी और भाग गया। परिवार के लोग शशि को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि आरोपी सिरफिरा किस्म का है। छोटी-छोटी बातों पर शक करता था। इसी के चलते पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। परिवार में जमीन को लेकर भी कुछ मामला चल रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता ललित के हिस्से की संपत्ति उसके बेटे के नाम करवाना चाह रहे थे। इसी बात को लेकर भी उसका पत्नी से झगड़ा हुआ था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा। उसकी तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker