सलमान खान ने दिया रमजान गिफ्ट, साल 2025 के ईद पर रिलीज होने बड़े बजट वाली फिल्म

सलमान खान के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब उनका यह इंतजार खत्म हो गया है। सलमान की अगली फिल्म को लेकर घोषणा की गई है। यह फिल्म अगले साल 2025 के ईद पर रिलीज होने वाली है। सलमान इस फिल्म के लिए साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ रहे हैं और इसका डायरेक्शन मुरुगादॉस करने वाले हैं। फिल्म के नाम की अभी घोषणा नहीं हुई है। बता दें कि साजिद और सलमान साल 2014 की हिट फिल्म ‘किक’ के बाद अब साथ आ रहे हैं। वहीं, मुरुगदॉस के साथ सलमान पहली बार काम करेंगे।

सलमान ने खुद की अनाउंसमेंट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर सलमान खान ने फिल्म को कन्फर्म किया है। उन्होंने पोस्ट किया, ‘एक बहुत ही मजेदार फिल्म के लिए प्रतिभाशाली मुरुगदॉस और मेरे दोस्त साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़कर खुशी हुई। यह सहयोग काफी खास है और मैं आपके प्यार और आशीर्वाद से इस जर्नी की शुरुआत कर रहा हूं। यह फिल्म ईद 2025 पर रिलीज होने वाली है।’

बड़ा है बजट

बता दें कि इस फिल्म का बजट लगभग 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। हालांकि, अभी नाम से पर्दा नहीं उठ सका है, लेकिन एक्शन थ्रिलर यह मूवी पुर्तगाल और अन्य यूरोपीय देशों में शूट की जा सकती है। इसे साजिद नाडियाडवाला की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म माना जा रहा है। ‘पिंकविला’ ने सोर्सेज के हवाले से बताया था कि फिल्म को लेकर इस साल की शुरुआत में कुछ मीटिंग्स हो चुकी हैं और अब जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। पिछले साल फिल्म की स्क्रिप्ट से भी आमना-सामना हो चुका है।

सलमान खान की पिछली मूवी टाइगर 3 थी, जिसमें वह कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया था और 12 नवंबर, 2023 को रिलीज हुई थी। अब इस मूवी को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। वहीं, सलमान के पास पाइपलाइन में टाइगर वर्सेज पठान भी है, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी आदित्य चोपड़ा बना रहे हैं और कुछ समय बाद इसकी भी शूटिंग शुरू हो सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker