MP में बीच सड़क पर युवक- युवती ने अफसर के साथ की मारपीट, जानिए पूरा मामला…

मध्य प्रदेश में रोड रेज का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें कार टच होने पर एक बड़े अफसर को पीट डाला गया। लैंड रिकॉर्ड के जॉइंट कमिश्नर को एक लड़के और उसकी महिला दोस्त ने बीच सड़क बुरी तरह पीटा और कपड़े तक फाड़ डाले। कार बैक करते समय आरोपियों की कार से अफसर की कार टच हो गई थी। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना शहर के गश्त का ताजिया इलाके की है। अधिकारी अखिलेश जैन परिवार के साथ प्रवचन सुनकर घर लौट रहे थे। सराफा स्कूल के पास आरोपी युवक-युवती ने अपनी कार बीच सड़क पर लगा रखी थी। ड्राइविंग सीट पर युवती थी। इस कार के आगे अधिकारी की कार पार्क थी। बैक करते समय उनकी कार आरोपी की कार से टच हो गई।आरोपी युवक कार से नीचे उतरा और जैन से झगड़ा करने लगा। बाद में युवती भी आ गई।

अधिकारी को बचाने आए प्रदीप पांडे, उनके भाई गजानंद पांडे और भतीजे वैभव से भी आरोपियों ने मारपीट की। उन्हें भी चोट आई हैं। मारपीट करने के बाद जब आरोपियों को पता चला कि उन्होंने एक अफसर के साथ मारपीट की है तो वे मौके से भाग निकले। कोतवाली थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker