पति ने अवैध संबंधों के शक में डंडे से पीट- पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

कानपुर के बिधनू में सेन पश्चिम पारा कोरियां चौकी क्षेत्र के ईट भट्टे में काम करने वाले मजदूर ने मंगलवार रात पत्नी को अवैध संबंधों के शक में डंडे से पीटकर मरणासन्न कर दिया। महिला के बेहोश होने पर आरोपित पति भागने लगा तो आसपास मजदूरों ने उसे पकड़ कर घायल को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार को महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। भट्ठा मुनीम की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति व उसके बहनोई को हिरासत में लिया है।

मूलरूप से छत्तीसगढ़ निवासी मजदूर दिलीप आठ माह पहले पड़ोस की रत्ना उर्फ राजकुमारी (22) से प्रेम विवाह किया था। बीते नवंबर माह में वह पत्नी रत्ना संग कोरियां स्थित सूर्या ईट भट्टे में मजदूरी करने आया था। दोनों ईट भट्टे में बनी झोपड़ी में रहते थे। बीते मंगलवार को दिलीप ने रत्ना पर किसी दूसरे युवक से संबंध रखने का आरोप लगाते हुए गाली गलौज की। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। इस दौरान दिलीप ने झोपड़ी में रखे डंडे से रत्ना के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार करके लहूलुहान कर दिया। जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ी। 

रत्ना को मरा समझकर दिलीप मौके से भागने लगा। जिसपर आसपास मजदूर परिवारों व मुनीम मनोज ने उसे पकड़कर पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पड़ोसी मजदूरों ने रत्ना को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। रत्ना की मौत के बाद पुलिस ने दिलीप और उसके बहनोई सुरेश को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस का कहना है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है और जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आठ महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी और दोनों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी ने पत्नी की हत्या कर दी। मामले में पूछताछ जारी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker