संदेशखाली मामले में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर बोला हमला, कहा- TMC ने घोर पाप किए…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (6 मार्च) उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में महिलाओं की रैली को संबोधित किया। भाजपा ने नारी शक्ति वंधन अभिनंदन रैली का आयोजन किया है। पीएम मोदी ने रैली की शुरुआत ‘भारत माता की जय, जय मां काली, जय मां दुर्गा, जय मां दुर्गा’ नारे के साथ किया। 

संदेशखाली मामले पर पीएम मोदी ने ममता सरकार पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने ममता सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “इसी धरती पर टीएमसी राज में नारी शक्ति पर अत्याचार हो रहा है। टीएमसी ने बंगाल में घोर पाप किया है। संदेशखाली में जो कुछ हुआ उससे किसी का भी सिर झुक जाएगा। टीएमसी सरकार को आपके दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। टीएमसी सरकार गुनाहगारों को बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। लेकिन, अब हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से ममता सरकार को झटका लगा है।”

नारीशक्ति को विकसित भारत की शक्ति बना रही भाजपा: पीएम मोदी 

उन्होंने कहा, आज का ये विशाल कार्यक्रम इस बात का साक्षी है कि भाजपा कैसे नारीशक्ति को विकसित भारत की शक्ति बना रही है। 9 जनवरी को भाजपा ने देश में ‘नारीशक्ति वंदन अभियान’ शुरू किया था, इस दौरान देश भर में लाखों स्वयं सहायता समूहों से संवाद किया गया। आज यहां पश्चिम बंगाल में स्वयं सहायता समूह से जुड़ी बहनों का इतना विराट सम्मेलन हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा,”आज का कार्यक्रम भाजपा के इस विश्वास का प्रमाण है कि नारी शक्ति ही वह शक्ति है जो हमें विकसित भारत की ओर ले जाएगी। 9 जनवरी को बीजेपी ने नारी शक्ति वंदन अभियान की शुरुआत की। हमें पूरे भारत में लाखों स्वयं सहायता समूहों से संदेश प्राप्त हुए हैं। मैं आप सभी का स्वागत करता हूं।”

मोदी के शरीर का कण-कण देश की महिलाओं के लिए समर्पित: पीएम मोदी 

मोदी ने रैली में परिवार का जिक्र करते हुए कहा, मेरे देश की बहनें। ये तो मोदी का परिवार हैं। मोदी के शरीर का कण-कण और जीवन का क्षण-क्षण इसी परिवार के लिए समर्पित है। जब मोदी को कोई परेशानी होती है। तो ये माताएं-बहनें-बेटियां सामने खड़ी हो जाती हैं।  

टीएमसी सरकार को राज्य की महिलाओं पर भरोसा नहीं: पीएम मोदी 

टीएमसी के नेता गरीब, दलित और आदिवासी समूह की महिलाओं पर अत्याचार कर रहे हैं। टीएमसी सरकार को बंगाल की महिलाओं से ज्यादा अपने नेताओं पर भरोसा है।

पीएम मोदी ने महिला कार्यकर्ताओं की तारीफ की 

पीएम मोदी ने इस रैली की तारीफ करते हुए कहा,”मैंने सालों तक संगठन में काम किया है। इसलिए मुझे पता है कि इतना बड़ा राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम आयोजित हो रहा है, देश भर में 19-20 हजार स्थानों पर महिला समूह एक कार्यक्रम से जुड़ा है। ये हिंदुस्तान के सार्वजनिक जीवन की सबसे बड़ी घटना है।”

पीएम मोदी ने दिखाई अंडरवाटर मेट्रो को हरी झंडी

पीएम मोदी ने आज कोलकाता में 15, 400 करोड़ रुपये की कई कनेक्टिविटी परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। वो मंगलवार (5 मार्च) कोलकाता पहुंचे। पांच दिनों के भीतर पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का यह दूसरा दौरा है। वहीं, पीएम मोदी ने अंडरवाटर मेट्रो सेवा को आज हरी झंडी दिखाई। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker