राधिका मर्चेंट ने सलमान खान के साथ जमकर किया डांस, मस्तीभरा वीडियो आया सामने…

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में पूरा बॉलीवुड झूमा। शाह रुख खान से लेकर आमिर खान, तक लगभग हर बड़ा स्टार भारत के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पार्टी में नजर आए। फंक्शन के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में सलमान खान जमकर मस्ती करते हुए नजर आए। अनंत अंबानी के साथ उनका वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है। वहीं, अब अंबानी बहू राधिका मर्चेंट के साथ डांस का वीडियो सामने आया है।

अंबानी की पार्टी में झूमा बॉलीवुड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में  सिंगर एकॉन भी पहुंचे। शाह रुख खान की फिल्म रावन में एकॉन ने गाना छम्मक छल्लो गाया था। अब अंबानी के इवेंट में भी उन्होंने इस गाने पर परफॉर्म किया। जहां स्टेज पर उन्हें शाह रुख खान, गौरी खान, सुहाना खान, सलमान खान, शनाया कपूर, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने ज्वाइन किया।

अंबानी बहू के साथ सलमान ने किया डांस

एकॉन के गाने पर सभी स्टार ने जमकर डांस किया। इस दौरान अनंत अंबानी ने सलमान खान को गोद में उठाने की कोशिश भी की, जिसमें शेरा ने उनकी मदद की। वहीं, दुल्हन राधिका मर्चेंट ने भी जमकर सलमान खान के साथ थिरकीं। प्री-वेडिंग से दोनों का ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पार्टी में पहुंचीं नामी हस्तियां

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में सलमान खान भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री के साथ पहुंचे। इनके अलावा अंबानी की पार्टी में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, रजनीकांत, राम चरण, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सैफ अली खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर भी शामिल हुईं। इनके अलावा क्रिकेट जगत से महेंद्र सिंह धोनी , सचिन तेंदुलकर और बिजनेस वर्ल्ड से  मार्क जुकरबर्ग और बिल गेट्स भी पहुंचे।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker