इटली में पाकिस्तानी बॉक्सर अपने ही साथी के पर्स से पैसे चुराकर हुआ फरार, तलाश जारी…

ओलंपिक के लिए क्वालिफाई करने का सपना लेकर इटली पहुंचे पाकिस्तान के एक बॉक्सर पर चोरी के आरोप लगे हैं। खबर है कि जुहैब रशीद नाम के खिलाड़ी ने अपनी ही साथी खिलाड़ी के पर्स से धन चुरा लिया। फिलहाल, उसकी तलाश जारी है। अधिकारियों का कहना है कि यह पाकिस्तान के लिए बेहद शर्म की बात है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रशीद बॉक्सिंग मुकाबले के लिए इटली गया था। मंगलवार को पाकिस्तान एमेच्योर बॉक्सिंग फेडरेशन ने जानकारी दी है कि वह साथी के बैग से धन चुराने के बाद गायब हो गया है। फेडरेशन एक वरिष्ठ अधिकारी ने भी बताया है कि इस मामले की जानकारी इटली में पाकिस्तानी दूतावास को भी दी गई है।

साथ ही इसे लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, नेशनल फेडरेशन के सचिव कर्नल नासिर अहमद ने कहा, ‘जुहैब रशीद ने जो बर्ताव किया है, वह देश और फेडरेशन के लिए बेहद शर्म की बात है, क्योंकि वह ओलंपिक क्वालिफाइंग टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए पांच सदस्यीय दल के साथ गया था।’

उन्होंने बताया है कि लॉरा इकराम नाम की एक महिला बॉक्सर ट्रेनिंग के लिए गई हुई थी। उस दौरान रशीद ने फ्रंट डेस्क से कमरे की चाबी हासिल की और पर्स से विदेशी मुद्रा चुरा ली। इसके बाद से ही वह होटल से गायब है। उन्होंने कहा, ‘पुलिस को जानकारी दे दी गई है और उसकी तलाश जारी है, लेकिन उसने किसी से भी संपर्क नहीं किया है।’

कहा जा रहा है कि जुहैब रशीद पाकिस्तान का उभरता हुआ खिलाड़ी था। बीते साल ही एशियन बॉक्सिंग चैम्प्यिनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker