2 युवकों को मकसद के बगैर उतारा मौत के घाट‌, तीनों आरोपी हुए गिरफ्तार

चाकुओं से प्रहार कर दो युवकों की जान लेने के पीछे आरोपियों का न कोई मकसद था और न ही इसका कोई ठोस कारण। कहासुनी में गुटबाजी के चलते कातिल जुनून में दो जानों से खेल गए। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जबकि एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या करने में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिए हैं। कुंडेश्वरी रोड पर चैती तिराहे के निकट 29 फरवरी की रात करीब नौ बजे दो गुटों में विवाद हो गया।

विवाद बढ़ने पर एक पक्ष के चार युवकों ने चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार कर कुंडेश्वरी की कुमाऊं कालोनी निवासी आकाश सैनी (19) पुत्र महेश सैनी और विशालनगर कालोनी निवासी अजय (20) पुत्र सुभाष को घायल कर दिया।

आकाश की उसी रात और अजय की अगले दिन इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक आकाश के भाई चमन सैनी ने आईटीआई थाने में केस दर्ज कराया था। रविवार को केस का अनावरण करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए चार टीमें गठित की गई थीं।

इन टीमों ने चार राज्यों में दबिशें देने के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी ढकिया नंबर एक निवासी विवेक कुमार पुत्र सतेंद्र कुमार, बंगाली कालोनी पच्चावाला निवासी दीपक कुमार उर्फ हुड्डा पुत्र रामअवतार सिंह और श्यामपुरम कॉलोनी गर्व मेहरा पुत्र स्व. हरि मेहरा हैं।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने दो चाकू और बाइक बरामद की हैं। जबकि चौथा आरोपी कार्तिक शर्मा फरार बताया गया है। आरेापियों को गिरफ्तार करने वाली टीम को एसएसपी ने डेढ़ हजार रुपये ईनाम की घोषणा की है।

टीम में थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी, एसआई अनिल उपाध्याय, जीवन सिंह चुफाल, दीवान सिंह बिष्ट, सुशील कुमार, प्रकाश विष्ट, मनोज जोशी, एसओजी प्रभारी विनोद जोशी, मनोज धौनी आदि मौजूद रहे। इस मौके पर एएसपी अभय सिंह व सीओ अनुषा बडोला भी मौजूद रहीं।

फरार आरोपी कार्तिंक का वारंट लेगी पुलिस

दोहरे हत्याकांड में फरार चल रहा ढकिया नंबर एक निवासी कार्तिक शर्मा आपराधिक प्रवृत्ति का बताया गया है। उसके खिलाफ पूर्व में भी हत्या के प्रयास का केस दर्ज है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट लिया जाएगा। इसके बाद भी अगर वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ता है तो उसके खिलाफ फरार घोषित करने की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker