अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में रंग जमाने पहुंचे हॉलीवुड ये सितारे…

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बीते दिन अंबानी परिवार ने अन्न सेवा रस्म की, जिसमें अनंत और राधिका ने परिवार के साथ मिलकर लोगों को अपने हाथों से खाना परोसा था।

अब दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 1 मार्च से शुरू हो जाएगा जो 3 मार्च तक चलेगा। इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे जामनगर पहुंच रहे हैं। हाल ही में, एडम ब्लैकस्टोन और अमेरिकी सिंगर जे ब्राउन को भी जामनगर एयरपोर्ट पर देखा गया।

जामनगर पहुंचे हॉलीवुड सिंगर

आज (29 फरवरी) को मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट, सॉन्ग राइटर, प्रोड्यूसर एडम ब्लैकस्टोन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंचे गए हैं। इसका वीडियो एएनआई ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

इनके अलावा अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर, जे ब्राउन भी जामनगर एयरपोर्ट पहुंचे। ये दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में परफॉर्म करेंगे।

बता दें कि एक दिन पहले ही रिहाना की टीम भी अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन से पहले जामनगर पहुंची गई थी। अभी कई और हॉलीवुड हस्तियों के जामनगर पहुंचने की उम्मीदें हैं।

1 से 3 मार्च तक चलेंगे ये फंक्शन?

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, 1 मार्च को शानदार कॉकटेल का आयोजन होगा, इस खास फंक्शन को ‘एन इवनिंग इज एवरलैंड’ नाम दिया गया है। इस फंक्शन में लोगों को कॉकटेल स्टाइल में ड्रेस अप होना होगा। वहीं, दूसरे दिन यानी 2 मार्च को ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ कार्यक्रम होगा। इसकी थीम जंगल फीवर है। ऐसा बताया जा रहा है कि इसका आयोजन वांतारा में होगा।

तीसरे दिन यानी 3 मार्च को दो फंक्शन होंगे, जहां मेहमान ट्रेल के लिए जामनगर की सुंदरता का आनंद लेंगे और हस्ताक्षर (Hashtakshar) के लिए लोग इंडियन ड्रेस कोड में तैयार होंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker