KMC एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार ने टोल कर्मियों को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

केएमपी एक्सप्रेस-वे (KMP Expressway) पर फरुखनगर के नजदीक रविवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने दो लोगों को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद आरोपित चालक कार सहित फरार हो गया।

केएमपी एक्सप्रेस-वे पैट्रोलिंग टीम ने पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुई। मृतकों की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गांव रोपण छपरा निवासी जयकिशन साहनी(26) एवं आगरा जिले के गांव पैंट खेड़ा निवासी सोनबीर(26) के रूप में की गई।

दोनों टोल प्लाजा पर करते हैं काम

दोनों केएमपी टोल प्लाजा पर काम करते थे। एक्सप्रेस-वे के किनारे खड़े होकर रात लगभग सवा ग्यारह बजे किसी का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान बादली की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने दोनों को कुचल दिया। टोलकर्मी दीपक कुमार की शिकायत पर फरुखनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एक गाड़ी की नंबर प्लेट मिली

घटनास्थल पर एक गाड़ी की नंबर प्लेट मिली है। इसके आधार पर आरोपित की पहचान की जा रही है। शिकायतकर्ता दीपक ने बताया कि सोनबीर इलेक्ट्रिक मैकेनिक का काम जबकि जयकिशन क्रेन पर सहायक का काम करते थे।

तमाम प्रयासों के बाद भी जिले में सड़क हादसों पर लगाम नहीं लग पा रही है। हर साल औसतन 400 से अधिक लोगों की मौत सड़क हादसों में हो रही है। पिछले एक सप्ताह के दौरान पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker