महिला मित्र की गला घाेंटकर की हत्या, फिर खुद फांसी लगाकर दी जान, जानिए पूरा मामला…

बिजनौर के किरतपुर इलाके के एक गांव निवासी एक शख्स ने पड़ोसी महिला की गला घोट कर हत्या कर दी और कुछ देर बाद खुद भी फांसी लगाकरआत्महत्या कर ली । सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों में प्रेम प्रसंग था। पुलिस गाना की प्रेम प्रसंग चलते ही आरोपित ने यह कदम उठाया है।

घर में घुसकर कर दी महिला की हत्या

किरतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा के रहने वाले लक्ष्मण पुत्र बाबुराम ने पड़ोस की ही रहने वाली 45 वर्षीय महिला की उसके ही घर मे घुसकर रविवार रात गला घोंट कर हत्या कर दी। फिर बाद में अपने घर मे जाकर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह घटना की जानकारी मिली।

मृतका के पति की 20 साल पहले मौत हो चुकी है। महिला के दो बच्चे हैं जबकि आरोपित के चार बच्चें हैं। लक्ष्मण और महिला अपने अपने घर में अकेले रहते थे।

एसपी ने कहा…

एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी है। घटनास्थल का निरीक्षण किया। ग्रामीणों से जानकारी करने पर पता चला कि महिला का और लक्ष्मण का आपस में संबंध था। दोनों में काफी दिनों से मनमुटाव हो गया था। जिसके चलते लक्ष्मण ने महिला की गला घोंटहत्या कर दी और फिर खुद फांसी लगा ली।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker