नवजात बच्ची की मौत पर 20 हजार रुपए का हुआ सौदा, जानिए पूरा मामला

छत्तीसगढ़ की पुलिस पर एक बार फिर से रिश्वत का आरोप लगा है। यह मामला प्रदेश के बलरामपुर जिले का बताया जा रहा है। जहां मासूम की मौत पर एएसआई रिश्वत वसूलने को लेकर संदेश के घेरे में आ गए हैं। क्या पूरा मामला जिले के रघुनाथपुर थाना का बताया जा रहा है। जहां पीड़ित पक्ष से 20000 की रिश्वत को मागी गई थी। पीड़ित ने आरोप लगाया‌ कि उसने 9000 रुपए दिए हैं। वहीं एक वीडियो भी वायरल है जिसमें पुलिस कर्मी पैसे लौटाते हुए दिख रहा है। 

मामला रफा दफा के नाम पर रिश्वत

बताया जा रहा है कि वाड्राफनगर पुलिस ने ग्राउंड जीरो पर एक अपराध कायम किया था। जिस मामले को लेकर बलरामपुर पुलिस को डायरी सौपी गई थी, जिसमें एक नवजात की बच्ची हार्ट अटैक से होना बताया गया‌ था। जब यह मामला बलरामपुर पुलिस के पास पहुंचा और उसने जांच पड़ताल शुरू की तब एएसआई ने ज्यादा दूध पिलाकर जान लेने का दोष मां पर ही लगाया था। जिस मामले को रफा दफा करने के लिए पैसे की डिमांड की गई थी जिसके बाद परिजन ने 9000 रिश्वत के तौर पर दिए थे।‌ जब यह मामा मीडिया में आया तो एएसआई ने परिजनों को पैसे वापस किया। जहां पर खड़े एक व्यक्ति ने पैसे लौटाने के वक्त का वीडियो बना लिया। 

पुलिस ने कहा 

इस पूरे मामले की जानकारी के बाद जब मीडिया‌ ने पुलिस से आला अधिकारी ने से की गई तो उन्होंने मामले की जानकारी का होना बताया‌ है।‌ पुलिस ने कहा कि मामली की जानकारी के बाद नगर सैनिक आशुतोष उपाध्याय और एएसआई जाबलून कुजूर को लाइन अटैच करते हुए जांच बैठाई गई है। जांच में सही पाए जाने के बाद निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।‌

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker