यूपी: कार चुराकर भाग रहे बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोली, दरोगा हुआ घायल

यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन किसी न किसी जिले में वारदात की लगातार घटनाएं सामने आ रही हैं। नया मामला मेरठ का है। जहां सोमवार की देर रात बदमाशों से मुठभेड़ में दरोगा को गोली लग गई। दरअसल बदमाश मंडप के बाहर से गाड़ी चोरी कर भाग रहे थे और उनके पीछे पुलिस लगी थी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं घायल दरोगा की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अब बदमाशों की बदमाशों की धरपकड़ के लिए चार टीम लगाई गई हैं।

ये घटना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सोमवार देर रात कंकरखेड़ा क्षेत्र के जिटोली रोड स्थित एक मंडप के बाहर खड़ी गाड़ी बदमाशों ने चोरी कर ली। जिस गाड़ी को उन्होंने चुराया उसमें ड्राइवर सो रहा था जिसे बाद में उसे गाड़ी से बाहर फेंक दिया। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस की जीप बदमाशों की गाड़ी के पीछे लग गई और ओवरटेक करने का प्रयास किया। दोनों गाड़ियों में दोनों गाड़ियों में टक्कर भी लग गई लेकिन बदमाशों ने गाड़ी नहीं रोकी। 

आखिरकार एक जगह बदमाशों को गाड़ी रोकी। उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी इससे हाइवे चौकी इंचार्ज मुनेश कुमार घायल हो गए। सीने में गोली लगते ही दरोगा नीचे गिर गये। साथी सिपाही उन्हें संभालने में व्यस्त हो गये। मौके का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए। आनन-फानन में चौकी इंचार्ज को एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां हालात गंभीर होने पर डॉक्टरों ने गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर सीओ अभिषेक पटेल भी गाजियाबाद रवाना हो गये। इस मामले में एसएसपी का कहना है कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए चार टीम लगाई गई हैं। जल्द सभी बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। दरोगा का ऑपरेशन कर गोली निकाल दी गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker