पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, इस तरह खुला राज

यूपी के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने प्रेमिका के साथ मिलकर प्यार में रोड़ा बन रही बीवी की हत्या कर दी। फिर शव को ई रिक्शा पर लादकर नाले में फेंक दिया। कई दिनों तक संपर्क न होने पर मृतका की बहन ने इस बात जानकारी थाने में दी। जब पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या की बात स्वीकर कर ली। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

ये मामला परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दी नगर का है। बुलंदशहर के रहने वाले नाजिम अपनी पत्नी शबाना के साथ पिछले एक महीने से शताब्दी नगर फोर-सी में किराए के मकान में रहा रहा था। वह ई-रिक्शा चलाता है।  बिजनौर की ही अलफीजा से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। वह उसके साथ बिना निकाह के ही शताब्दीनगर में ही रहने लगी। 4 जनवरी को हापुड़ की रहने वाली मुस्कान ने बहन शबाना को फोन मिलाया पर नहीं मिला। उसने नाजिम से बहन के बारे में पूछा। जिस पर उसने कहा कि शबाना गुस्से में कहीं चली गई है। परतापुर थाने में गुमशुदगी दर्ज है। 

मुस्कान को अपने जीजा नाजिम पर शक हुआ। वह अपने पति के साथ परतापुर थाने पहुंची और नाजिम पर बहन की हत्या का शक जताया। पुलिस ने सोमवार को नाजिम और उसकी प्रेमिका अलफीजा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। दोनों ने कबूल किया कि दो जनवरी की रात शबाना की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ई रिक्शा से लाकर शताब्दीनगर के नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने नाजिम और उसकी प्रेमिका अलफीजा को गिरफ्तार कर लिया।

बहन ने जताया था शक

पुलिस का कहना है कि शबाना की हत्या का राज कभी नहीं खुल पाता। अगर उसकी बहन उसकी ढूंढ नहीं करती। उसकी बहन ने पुलिस को बताया कि पिछले 30 दिसंबर को उसने उसे बताया था कि नाजिम व उसकी प्रेमिका अलफीजा उसकी हत्या करने का प्लान बना रहे है। वह उसकी हत्या कर सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker