उत्तराखंड: दो नकाबपोश बदमाशों ने ज्वेलर की गोली मारकर की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

दो नकाबपोश बदमाशों ने खटीमा के दियूरी गांव में सरेशाम एक ज्वेलर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात में तीन बदमाश शामिल थे, जो सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर मोटरसाइकिल से फरार हो गए।

प्राथमिक जांच में हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है, क्योंकि बदमाश दुकान से कुछ भी लूटकर नहीं ले गए। मंगलवार शाम लगभग 7.20 बजे दियूरी के शिव मार्केट में आराधना ज्वैलर्स के नाम से दुकान चलाने वाले नानकमत्ता निवासी रमेश रस्तोगी (40 वर्ष) पुत्र शमशेर रस्तोगी दुकान पर बैठे जेवर तैयार कर रहे थे।

इसी बीच दो नकाबपोश दुकान के अंदर घुसे। जिसमें से एक ने रमेश को गोली मारी, जो उनके गले में लगी। दूसरे नकाबपोश ने गोली मारने की कोशिश की, लेकिन उसका तमंचा नहीं चला। रमेश के साथ दुकान पर बैठा एक युवक अचानक हुए इस हमले की दहशत में बाहर की ओर भागा।

दोनों नकाबपोश बदमाश वारदात को अंजाम देकर बाहर खड़े तीसरे साथी की बाइक में बैठकर फरार हो गए। खून से लथपथ रमेश की हायर सेंटर जाते वक्त मौत हो गई।

दुकान में कोई लूट नहीं हुई है। मामला रंजिश का प्रतीत हो रहा है। बदमाशों ने केवल पांच सेकेंड में घटना को अंजाम दिया। फुटेज में 315 बोर का तमंचा नजर आ रहा है। हत्या के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हो जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker