शाहजहांपुर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर जिले के बंडा कस्बे के मोहल्ला पसियापुर में 22 साल के संतकुमार का शव सोमवार शाम को महुआ के पेड़ से लटकता मिला। संतकुमार के परिजनों ने साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है। संतकुमार की शादी खुटार से तय हुई थी। मंगलवार को उसे परिजनों के साथ लड़की की गोद भराई की रस्म के लिए जाना था।

बंडा के पसियापुर मोहल्ले के सोनपाल का बेटा संतकुमार मेहनत मजदूरी करता था। वह दो माह चेन्नई में काम करके आया था। विवाह की वजह से परिजनों ने उसे दुबारा जाने से रोका, लेकिन संतकुमार कुछ दिन तक अपने साथियों के साथ हिमाचल में काम करते घर आ गया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि संतकुमार सोमवार को अपने दोस्तों पर बाकी रुपया लेने गया था। दोस्तों ने उसे शराब पिलाई, उसे मारा पीटा। आरोप है कि दोस्तों ने फंदे से लटका दिया।

पुलिस के अनुसार, जांच में पता लगा है कि संतकुमार का अपने दोस्तों से सोमवार दोपहर विवाद हुआ था। इसके बाद वह वहां से चला आया। बंडा में बीआरसी आफिस के पास महुआ के पेड़ पर चढ़कर उसने फंदा बनाया, उसे ऐसा करते हुए कुछ लोगों ने देखा तो उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े। लोगों को अपनी ओर आता देख कर संतकुमार ने गले में फंदा डाला और डाल से कूद गया। झटका लगते ही उसकी गर्दन टूट गई और उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि संत कुमार की शादी बंडा में तय हुई थी। मंगलवार को सभी लोग गोद भराई को खुटार जाने वाले थे। इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि संतकुमार के परिजनों की ओर से तहरीर दी गई है, दो युवकों पर आरोप लगाया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker