हापुड़ में NH-9 बाईपास पर भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, इतने घायल

हापुड़ थाना देहात क्षेत्र के एनएच -09 स्थित नए बाईपास पर काली नदी के पास एक अनियंत्रित कार डिवाइडर पर चढ़कर गलत दिशा में पहुंच गई। इस कारण सामने से आ रही दूसरी कार से उसकी भिड़ंत हो गई।

दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि दोनों वाहनों में सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

गंगा स्नान के लिए जा रहा था परिवार

पिलखुवा क्षेत्र के गांव बझेड़ा खुर्द के अमित ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे वह अपने परिवार के जसवीर, रामकंकनी, सरोज, नीरज व रूमा के साथ कार में सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर के ब्रजघाट में गंगा स्नान के लिए जा रहा था।

कार जसवीर चल रहा था। जबकि वह उसके बराबर वाली सीट पर बैठा था। थाना देहात क्षेत्र के एन एच- 09 स्थित नए बाईपास पर काली नदी के पास पहुंचने पर दूसरी दिशा से आ रही अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर उस पर चढ़ गई और उसकी कार के सामने आ गई। जिस कारण दोनों कार की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में दोनों कार के परखच्चे उड़ गए।

दुर्घटना में दो की मौत

दुर्घटना में रामकंकनी व सरोज की मौत हो गई। जबकि अमित, जसवीर, नीरज और रूमा घायल हो गई। वहीं, दूसरी कार का चालक भी घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस में घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। थाना देहात प्रभारी सुमित तोमर ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker