यूपी: CM योगी ने लखनऊ में सिलक्यारा सुरंग से रेस्‍क्‍यू क‍िए गए 8 कर्मवीरों से की मुलाकात

लखनऊ, चारधाम ऑल वेदर रोड परियोजना की सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिक अब पूरी स्वस्थ होकर अपने-अपने घरों को रवाना हो गए हैं। इन 41 श्रमिकों में देश के कई राज्यों के मजदूर शामिल हैं। उत्तर प्रदेश के मजदूर भी उत्तरकाशी सुरंग हादसे में फंसे थे। शुक्रवार को यूपी के रहने वाले 8 मजदूर लखनऊ पहुंचे। लखनऊ में श्रमिकों से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात की।

मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने सिल्क्यारा टनल से सकुशल लौटे श्रमिकों से भेंट कर संवाद किया। सीएम योगी ने श्रमिकों के संघर्ष की दास्तांं भी सुनी। कैसे 17 द‍िनों तक सुरंग के अंदर रहकर उनका समय गुजरा और इस दौरान उन्‍हें क‍िन द‍िक्‍कतों का सामना करना पड़ा। मुलाकात के बाद सीएम योगी ने सभी श्रमिकों की प्रशंसा की तथा उपहार देकर सम्मानित किया।

अपने राज्य पहुंचे सभी श्रमिकों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली। सभी श्रमिक फिलहाल लखनऊ में हैं और घर जाने से पहले इनसे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात करेंगे।

हमें कोई परेशानी नहीं है

लखनऊ पहुंचे 8 श्रमिकों में से एक संतोष कुमार ने मीडिया से बात करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। संतोष कुमार ने कहा कि हम अच्छा महसूस कर रहे हैं, हमें कोई परेशानी नहीं हो रही है। हम आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे और हम बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं।

सीएम से मिलना सपने जैसा

एक और श्रमिक मंजीत ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है, हम सीएम से मिलेंगे, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं सीएम से मिल पाऊंगा, सपने में भी नहीं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker