यूपी: बेटे ने पिता की हत्या कराने के लिए दी थी सुपारी, सात लोगों हुए गिरफ्तार

प्रयागराज, आखिरकार पुलिस का शक सही निकला। एयरपोर्ट इलाके में 60 वर्षीय मन्नालाल की घर से खेतों की तरफ जाते वक्त लोहे के पाइप से हत्या कराने वाला बेटा कल्लू ही था। उसने पिता की हत्या कराने के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी दी थी।

पुलिस ने नामजद आरोपित बेटे समेत सात लोगों गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। हत्या में प्रयुक्त पाइप और पैसे भी बरामद किए गए हैं।

एयरपोर्ट क्षेत्र के बिलासपुर गांव में रहने वाले मन्नालाल को पिछले सोमवार की सुबह मार डाला गया था। पूरामफ्ती से आई बहन चंदा देवी ने मन्नालाल की पत्नी बेला और बेटे कल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जांच में पता चला कि मन्नालाल की पत्नी बेला देवी बेटे-बहू के साथ चिल्ला मुंजप्ता गांव में रहता है।

खेतों को लेकर चल रहा था विवाद

मन्नालाल करीब 30 साल से बिलासपुर गांव में रहकर खेती करता था। उसके 12 बीघा खेत हैं। खेतों को लेकर पिता से विवाद चल रहा था। एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने बेटे कल्लू को हिरासत में लिया तो उसकी पत्नी रोशनी ने ग्रामीणों के साथ भारी विरोध किया। पिता द्वारा खेत बेचकर पैसे एक महिला पर खर्च करने से बहुत आक्रोशित था।

भगवतपुर में झोलाछाप डाक्टरी करने वाले अपने दोस्त अजय कुमार उर्फ सुनील से पिता की हत्या की बात की। अजय ने अपराधी प्रवृति के पांच युवकों को पांच लाख रुपये में मन्नानाल की हत्या की सुपारी दे दी।

पुलिस ने आरोपितों को भेजा जेल

पुलिस ने मीरपुर गांव के वीरेंद्र कुमार उर्फ बिन्ना, शिव प्रकाश, भगवतपुर गांव के अनुज कुमार उर्फ अंशु, मंदर गांव के सुमित कुमार और नन्हा को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी योगेंद्र प्रसाद ने बताया कि आरोपितों को नजेल भेज दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker