शराब के नशे में धुत दो ड्राइवरों में जमकर हुई मारपीट, तलवार से किया हमला

ट्रक पर वनस्पति आयल लादने आए बरेली जिले के दो ड्राइवरों में शराब पीने के बाद कहासुनी हुई। जमकर गुत्थम गुत्था व मारपीट हुई। एक ड्राइवर ने तलवार से दूसरे पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। इसी दौरान पुलिस ने दबिश देकर हमलावर को गिरफ्तार कर तलवार भी बरामद कर लिया। घायल को मेडिकल को भेजा गया है।

दरगाह थाने के ओवरब्रिज के पास रविवार देर रात एक मिल में वनस्पति आयल लादने आए बरेली जिले के थाने व कस्बा भुता निवासी 28 वर्षीय राम किशुन यादव पुत्र आशाराम व मलकीयत सिंह पुत्र मलखान सिंह दोनों ट्रक ड्राइवरों ने जमकर शराब पी। एक का ट्रक लोड हो चुका था। जबकि दूसरे का ट्रक लोड हो रहा था। शराब पीने के दौरान ही दोनों में कहासुनी हुई, जो मारपीट में बदल गई। आरोप है कि इसी बीच मलकीयत सिंह ट्रक में छिपाकर रखी गई तलवार निकाल लाया।

उसने राम किशुन पर वार कर उसे घायल कर दिया। एसएचओ हरेन्द्र कुमार मिश्रा ने पुलिस बल के साथ दबिश देकर मलकीयत को तलवार सहित गिरफ्तार कर लिया। घायल चालक को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर मलकीयत को नामजद कर मारपीट व हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker