देवरिया में पति ने कारवाई पत्नी की दूसरी शादी, जानिए पूरा मामला

बिहार के गोपालगंज से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। शादीशुदा  प्रेमिका के बिरह में जल रहा प्रेमी उसके ससुराल पहुंच गया। गांव वालों ने प्रेमी की जमकर धुनाई की लेकिन प्रेमिका के पति ने पूरा खेल ही बदल दिया।

दरअसल बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना अंतर्गत रेवड़िया तिवारी गांव के रहने वाले युवक आकाश का इस इलाके की एक युवती के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते थे। लेकिन शादी नहीं कर पा रहे थे। 1 साल पहले युवती की शादी उसके परिवार वालों करवा दी। प्रेमिका की शादी उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बरियारपुर थाना के एक गांव में कराई गई। शादी के बाद भी दोनों का प्रेम खत्म नहीं हुआ।

प्रेमिका अपने ससुराल चली गई परंतु दोनों के बीच मोबाइल से बातचीत होती रहती थी। दोनों ने मिलने का प्रोग्राम बनाया तो संबंधी बनकर प्रेमी उसके ससुराल पहुंच गया। ससुराल वालों को प्रेमी की हरकत पर शक हुआ तो उसे पर नजर रखी जाने लगी दोनों को एकांत में काफी करीब होकर बात करते देख पकड़ लिया गया। उसके बाद बांध कर प्रेमी युवक की पिटाई कर दी गई।

प्रेमी का दर्द प्रेमिका से सहन नहीं हुआ। उसने अपने पति का पैर पकड़ लिया और छोड़ देने के गुहार लगाई। पति विशुनदेव प्रसाद ने इसके वजह पूछी तो युवती टूट गई। उसने युवक के साथ अपने प्रेम प्रसंग को कबूल कर लिया। इससे वहां मौजूद लोग सन्न रह गए। युवती ने बताया कि दोनों दो सालों से रिलेशन में हैं।

उनके प्रेम के आगे पति  भी दिल हार गया । अपने और युवती के परिजनों को बुलाया सबके सामने बात रखी। बातचीत के दौरान उसने अपना फैसला सुना दिया। पति की रजामंदी  और परिवारों के प्रेमी प्रेमिका की शादी करवा दी गई। मंदिर में दोनों ने एक दूसरे को पति पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया।

युवक अपनी पत्नी को खुशी-खुशी लेकर गांव लौट गया। इस मामले में भोरे थाना अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने कहा है कि चौकीदार के माध्यम से इसकी घटना की जानकारी मिली थी। छानबीन की गई तो पता चला कि दोनों परिवारों ने मिलकर मामले का निपटारा कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker