भारत और श्रीलंका मैच के बाद भिड़े फैंस, जमकर हुई मारपीट, स्टेडियम छोड़ने की मिली धमकी

कोलंबो में खेले गए एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 4 विकेट से रौंदा। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 213 रन बनाए थे। वहीं, श्रीलंका ने 41.3 ओवर में 172 रन बनाकर सिमट गई। कुलदीप यादव ने दमदार प्रदर्शन करते हुए चार विकेट चटकाए।

वहीं, श्रीलंका के डुनिथ वेललेज ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए पहले पांच भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया। उसके बाद 46 गेंद पर 42 रन बनाकर श्रीलंका की जीत के लिए अंत तक संघर्ष किया। इस सांस रोक देने वाले मुकाबले में दोनों ही टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हालांकि मैच खत्म होने के बाद फैंस स्टैंड में झगड़ते हुए दिखे।

मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रिकेट फैंस आपस में झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में श्रीलंकाई जर्सी पहने एक प्रशंसक एक व्यक्ति की ओर दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, कुछ दर्शक किसी पर मुक्के बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आगे, व्यक्तियों का एक समूह दो अन्य लोगों को कड़ी चेतावनी देते हुए और उन्हें स्टेडियम छोड़ने का इशारा करते दिखाई दे रहे हैं।

डुनिथ वेललेज ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन

बात करें मैच की तो डुनिथ वेललेज ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया। गेंदबाजी करते हुए भारत के चार महत्वपूर्ण विकेट ( रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या) चटकाए। वहीं, बल्लेबाजी करते समय श्रीलंका के लिए अकेले लड़ाई लड़ी। धनजंय डी सिल्वा (41) के बाद वेललेज ने सर्वाधिक नाबाद 42 रन बनाए।

कुलदीप यादव ने श्रीलंका की तोड़ी कमर 

भारत की तरफ से रोहित शर्मा (53) ने अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, अक्षर पटेल की 26 रन की पारी ने भारत को 200 के पार पहुंचाया। बाद में कुलदीप यादव की धारदार गेंदबाजी ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को सेट नहीं होने दिया। कुलदीप ने चार विकेट चटकाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker