घोसी में जीत का जश्न पड़ा भारी, मुगलसराय में सपा के पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

घोसी विधानसभा सीट के उपचुनाव में सपा को मिली भारी जीत का जश्न मनाना पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू पर भारी पड़ गया। डब्लू के खिलाफ चंदौली के मुगलसराय कोतवाली में केस दर्ज हो गया है। आरोप है कि डब्लू ने मुगलसराय स्टेशन के सामने पटाखे फोड़कर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान गाड़ियां आड़ी तिरछी खड़ी कर सड़क जाम किया गया। डब्लू चंदौली की सैयदराजा सीट से विधायक रहे हैं। डब्लू की गिनती अखिलेश यादव के करीबियों में होती है। पिछले चुनाव में माफिया डॉन ब्रजेश सिंह के भतीजे सुशील सिंह सैयदराजा में डब्लू को हराकर विधायक बने थे। 

डब्लू काफी समय से कोरोना काल में बंद हो गई ट्रेनों को शुरू कराने और उनका पहले की तरह स्टॉपेज बहाल करने की मांग कर रहे हैं। उनकी मांग पूरी नहीं होने पर मुगलसराय स्टेशन परिसर स्थित हनुमान मंदिर में रेल प्रशासन के खिलाफ अनोखा विरोध का आयोजन किया था। इसमें मंदिर परिसर में हरिकीर्तन का आयोजन किया गया था। शुक्रवार को रेल प्रशासन के खिलाफ हरिकीर्तन का कार्यक्रम चल ही रहा था कि घोसी में सपा की भारी जीत का ऐलान हो गया।

पार्टी की जीत से गदगद डब्लू समेत अन्य सपाई स्टेशन के सामने स्थित जीटी रोड पर आ गए। यहां अपनी गाड़ियां खड़ी कर जश्न मनाने लगे। सड़क पर ही आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी गईं। इस दौरान जीटीरोड पर जाम लग गया। इसका वीडियो भी वायरल होने लगा।

वीडियो को संज्ञान में लेते हुए मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने पूर्व विधायक समेत आधा दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि रास्ता रोके जाने पर एंबुलेंस सहित कई वाहन सवार उसमें फंसे रहे। इसके मद्देनजर आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker