पीलीभीत: दो लड़कों के बीच हुए झगड़े से इलाके में हंगामा, सड़क पर उतरे लोग

यूपी के पीलीभीत के थाना जहानाबाद क्षेत्र के निवासी अनीश और असलम के बीच का मामूली झगड़ा बड़े बवाल की वजह बन गया। बताया जा रहा है कि असलम से मारपीट में अनीश गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसका इलाज जिला अस्‍पताल में चल रहा है। अनीश की पत्‍नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने असलम पक्ष के चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। आरोप है कि पुलिस दो आरोपियों को पकड़कर थाने ले गई लेकिन थोड़ी देर बाद ही छोड़ दिया गया। 

अनीश और असलम के बीच इसी रंजिश को लेकर शुक्रवार शाम दोनों पक्षों में फिर से गाली गलौच शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के तमाम लोग आमने-सामने आ गए और उनमें पथराव शुरू हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों से भी हमला बोल दिया। जहानाबाद के मुख्य बाजार में पथराव शुरू होते ही भगदड़ मच गई। राहगीरों ने इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाई। 

हलवाई घायल

पत्थर चलने के दौरान एक हलवाई भी घायल हो गया। पथराव की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाठी फटकार कर भीड़ को खदेड़ा। मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है। एसपी अतुल शर्मा ने बताया जहानाबाद पुलिस को बवाल करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस की लापरवाही की जांच सीओ सदर को सौंपी गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker