यूपी: लखनऊ में वैन ड्राइवर की कुल्हाड़ी से हमलाकर उतारा मौत के घाट

लखनऊ के डोभिया गांव में शुक्रवार सुबह स्कूल वैन ड्राइवर अखिलेश यादव (42) की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। हमलावर ने ड्राइवर के चेहरे और सिर पर ताबड़तोड़ कई वार किए थे। जिससे अखिलेश खनू से लथपथ होकर गिर पड़ा। वहीं, ग्रामीणों ने हमलावर को दबोच कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। 

मोहनलालगंज बेलहिया खेड़ा निवासी अखिलेश शुक्रवार सुबह करीब 7.30 बजे नगराम के डोभिया गांव पहुंचा। रास्ते में डोभिया निवासी अनिल उर्फ अजीत रास्ते में खड़ा हुआ था। जिससे हटाने के लिए ड्राइवर ने हार्न बजाया। लेकिन अजीत रास्ते से नहीं हटा। इस पर अखिलेश वैन से उतर कर उसके पास पहुंचा और अजीत को हटने के लिए कहा। इस बात पर आरोपी उग्र हो गया। लाठी लेकर वह अखिलेश पर टूट पड़ा।

बचाव करने पर अजीत ने पास में पड़ी कुल्हाडी से हमला बोल दिया। चेहर और सिर में कुल्हाडी की चोट लगने से ड्राइवर खून से लथपथ होकर निढ़ाल हो गया। अजीत को हमला करते देख ग्रामीणों ने शोर मचाया। जिस पर हमलावर भागने लगा। ग्रामीणों ने दौड़ा कर आरोपी को दबोच कर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच नगराम पुलिस मौके पर पहुंची। अजीत को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर थाने भेजा गया। वहीं, अखिलेश को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker