मेरठ में शख्स ने काली कहकर पत्नी के साथ की मारपीट

मेरठ के लिसाड़ी गेट में युवक ने पत्नी को काली होने का ताना मारकर मारपीट कर दी और उसे कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर मायके पक्ष के लोग घर पहुंचे और महिला को बंधनमुक्त कराकर थाने ले गए। आरोपी दामाद के खिलाफ तहरीर दी गई है। गढ़मुक्तेश्वर के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी का निकाह 10 माह पूर्व लिसाड़ी गेट निवासी युवक के साथ किया था। व्यक्ति का आरोप है कि दामाद उनकी बेटी को काली कहकर ताने मारता है और मारपीट करता है। 

तीन दिन पहले आरोपी ने पत्नी से मारपीट कर उसे कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर मायके वाले बेटी की ससुराल पहुंचे तो दामाद ने हाथापाई कर दी। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने महिला को कमरे से बाहर निकाला। मायकेवालों की ओर से दामाद के खिलाफ तहरीर दी। एसपी सिटी मेरठ, पीयूष सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि महिला के परिजनों की ओर से शिकायत मिली है। जांच का आदेश दिया गया है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शिकायत के आधार पर जांच जारी है। इस मामले में पीड़िता और उसके मायके वालों समेत पति और अन्य कई लोगों के बयान लिए जा रहे हैं। मामले में जांच के बाद ही कार्रावाई की जाएगी।

पत्नी को पतली कहकर मारपीट करता है पति


मेरठ की ही रीना नाम की महिला अपनी मां के साथ मंगलवार को एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण के सामने पहुंची थी। महिला ने बताया कि उसका पति सुनील उसे पतली कहकर ताने मारता है और आए दिन मारपीट करता है। महिला ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का कहना है कि लंबे समय से पति उसे पीटता आ रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker