यूपी: फिल्मी स्टाइल में तीन बदमाशों ने छात्र का किया किडनैप, जांच में जुटी पुलिस

बाराबंकी में घर से स्कूल जा रहे हैं कक्षा आठ के छात्र को मारुति वैन सवार तीन बदमाशों ने सोमवार की सुबह करीब 7:45 बजे अगवा कर लिया। साथ रहे उसके भाई ने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जुट गई लेकिन बदमाश फरार हो चुके थे। सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र के निवासी विनोद कुमार एक भट्ठा पर मुंशी का काम करते हैं। वह अपने परिवार के साथ नगर कोतवाली क्षेत्र में मखदुमपुर के पास डिवाइन ग्रीन सिटी कॉलोनी में रहते हैं। इनके जुड़वा बेटे श्री साई इंटर कॉलेज में कक्षा आठ का छात्र है। सोमवार को स्कूल खुलने पर शुभम अपने भाई के साथ साइकिल से कॉलेज जा रहा था।

शुक्लई गांव के पास नहर पटरी पर दोनों भाई पहुंचे। इसी दौरान एक छात्र लघुशंका करने के लिए रुका। इसी बीच मारुति वैन से पहुंचे तीन बदमाशों ने शुभम पटेल को अगवा कर लिया। दूसरे भाई ने शोर मचाया तो मौके पर भीड़ जुटी लेकिन बदमाश फरार हो चुके थे। इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू की। आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। कोतवाल संजय मौर्य ने बताया वारदात की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker