करिश्मा तन्ना ने जन्म के एक महीने बाद भी नहीं देखी थी बेटी की शक्ल, जानिए क्या थी वजह…

करिश्मा तन्ना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो क्यूंकी सास भी कभी बहू थी से किया था. उन्होंने टीवी में बेहतरीन काम किया है जिस वजह से वो आज एक जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं. इंडस्ट्री में उन्होंने एक लंबा सफर तय किया हैं. वो कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. अब वो हंसल मेहता की वेब सीरीज  स्कूप में दिखाई दी हैं. इस सीरीज में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही हैं. लोगों को उनका किरदार उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है. तन्ना की ये पहली वेब सीरीज है. इसमें एक्ट्रेस की एक्टिंग के अलग शेड्स नजर आ रहे हैं. जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

मां ने एक महीने तक नहीं देखा चेहरा

ऐसे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि, कैसे उनकी मां ने उनके पैदा होने के बाद एक महीने तक उनका चेहरा नहीं देखा था. उन्होंने कहा कि वो टिपिकल गुजराती फैमिली से आती हैं, और उनके परिवार में लड़का और लड़की में बहुत भेदभाव होता है. उनके घर में उन्हें खराब और पिचका हुआ आम खाने को मिलता था तो वहीं उनके भाईयों को अच्छा आम मिलता था. उन्होंने बताया कि उनके साथ उनके परिवार में बहुत गलत हुआ जिसके बाद उन्होंने तय किया था कि वो अपने माता पिता का बेटा बनेंगी. 

स्कूप से मिली नई उम्मीद

बता दें करिश्मा ने इंडस्ट्री में बहुत सालों से काम किया हैं, लेकिन उनके करियर में कभी उन्होंने वो ऊंचाई नहीं देखी. उन्हें लगा था कि फिल्म संजू के बाद उनके करियर में अलग मोड़ आएगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. मगर इतने सालों के बाद एक्ट्रेस की उम्मीदें स्कूप सीरीज से जाग उठी है. इस सीरीज में उनके प्रदर्शन को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि सही मायने में उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत अब हो रही हैं. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker