युवती का अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म, गर्ल्स हॉस्टल के अधीक्षक सहित चार लोग गिरफ्तार

शेखपुरा, सदर प्रखंड की एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने गर्ल्स हॉस्टल के अधीक्षक सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि आरोपी अश्लील वीडियो के आधार पर युवती को ब्लैकमेल कर लगातार यौन शोषण कर रहे थे। मामले में समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित अतिपिछड़ा वर्ग कर्पूरी छात्रावास शेखपुरा के अधीक्षक डॉ. आशुतोष कुमार सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले का मुख्य आरोपी सोनू पुलिस की पकड़ से बाहर है। डॉ. आशुतोष के साथ राजा कुमार, राहुल कुमार और गौतम कुमार को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी आरोपी जिला के कोरमा थाना के एक गांव के रहने वाले हैं। छात्रावास का अधीक्षक डॉ. आशुतोष शेखपुरा के इस्लामियां उच्च विद्यालय में शिक्षक भी है।

महिला थाना की एसएचओ चंदना कुमारी ने बताया कि पीड़ित युवती की लिखित शिकायत पर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करके यह कार्रवाई की गई है। पीड़ित युवती की मेडिकल जांच कराई जा रही है और इसमें शीघ्र जांच पूरी करके आरोपियों की सजा सुनिश्चित करने के लिए स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा।

एक साल से कर रहे थे दरिंदगी

बताया जा रहा है कि आरोपी युवती से एक साल से दरिंदगी कर रहे थे। तंग आकर पीड़िता ने एसपी से मिलकर अपनी व्यथा सुनाई और तब एसपी के निर्देश के बाद महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई।

मुख्य आरोपी सोनू पकड़ से बाहर

इस मामले का मुख्य आरोपि सोनू कुमार पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोनू ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

युवती का अश्लील वीडियो बाद में बाकी लोगों के पास पहुंच गया और बाकी आरोपी भी इसी अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करके पीड़िता का यौन शोषण करते रहे। तंग होकर पीड़िता ने एसपी से मिलकर अपनी कहानी बयां कर दी।

छात्रावास से गिरफ्तार हुए

जिस समय डॉ. आशुतोष की गिरफ्तारी हुई, उस समय अधीक्षक के तौर पर वे कर्पूरी छात्रावास में बैठे थे। जिला प्रशासन के समाज कल्याण विभाग ने पिछले साल ही डॉ. आशुतोष को अवैतनिक रूप से कर्पूरी छात्रावास का प्रभारी अधीक्षक बनाया था। गिरफ्तारी के बाद उनकी यह कुर्सी भी जा सकती है।

स्कूल प्रबंध समिति ने भी की कार्रवाई शुरू

इधर, गिरफ्तारी के बाद इस्लामियां स्कूल की प्रबंध समिति ने भी डॉ. आशुतोष पर कार्रवाई करने की तैयारी शुरू कर दी है। प्रबंध समिति से जुड़े एक वरीय सदस्य ने बताया एक शिक्षक द्वारा इस तरह का कृत बहुत ही गंभीर मसला है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker