शाहिद कपूर मूवी ‘बल्डी डैडी’ की फ्री स्ट्रीमिंग पर विवेक अग्निहोत्री ने उठाया सवाल, जानिए क्या कहा…

नई दिल्ली, शाहिद कपूर की एक्शन से भरपूर फिल्म बल्डी डैडी शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है। फिल्म पिछले काफी दिनों से चर्चा बटोर रही थी। वहीं, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम की जा रही है।

शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी को ओटीटी प्लेटफॉर्म फ्री में स्ट्रीम कर रही है। हालांकि, फिल्म के बीच में लगातार ऐड देखने को मिल रहे हैं। वहीं, अब फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने ब्लडी डैडी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्यों परेशान हुए विवेक ?

विवेक अग्निहोत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर न्यूज पेपर से ब्लडी डैडी एक विज्ञापन शेयर किया है। इसके साथ ही फिल्म की फ्री स्ट्रीमिंग पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, “आखिर कोई क्यों 200 करोड़ की फिल्म को फ्री में दिखा रहा है ? ये किस तरह का पागलपन वाला बिजनेस मॉडल है ? बुरी खबर ये है कि बॉलीवुड अपनी ही बर्बादी का जश्न मना रहा है।”

विवेक को मिला जवाब

शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी पर विवेक अग्निहोत्री के इस सवाल पर एक ट्विटर यूजर ने जवाब दिया और उन्हें फ्री स्ट्रीमिंग के पीछे का गणित समझाया। यूजर ने कहा, “ये जियो का बिजनेस मॉडल है। वो शुरू के कुछ महीनों तक सब कुछ फ्री में देते हैं, ताकि यूजर बेस बढ़ा सकें। इसके बाद वो ग्राहक को बनाए रखने के लिए पैसे चार्ज करने लगते हैं।”

समझाया बिजनेस मॉडल

यूजर ने आगे कहा, “जल्द बाकी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के पास भी कोई और विकल्प नहीं रह जाएगा और वो कुछ पैसे ग्राहक से चार्ज करने लगेंगे, ताकि, ऐड के जरिए रेवेन्यू जनरेट कर सकें। ओटीटी ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसके ऐड फ्री होने की उम्मीद की जाती है,  लेकिन जल्द ये भी टीवी बन जाएगा।”

किसने किया है डायरेक्ट ?

ब्लडी डैडी को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है, जो पहले सुल्तान और एक था टाइगर जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो शाहिद कपूर के साथ डायना पेंटी, रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल और संजय कपूर अहम किरदारों में हैं।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker