एक्टर रणबीर कपूर की एक्शन-थ्रिलर फिल्म एनिमल की रिलीज डेट का ऐलान, जानिए किस दिन…

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की एक्शन-थ्रिलर फिल्म एनिमल को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. वहीं अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 की रिलीज डेट सामने आने के तुरंत बाद से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही थीं कि रणबीर कपूर ने प्री-डिसाइड डेट यानी 11 अगस्त 2023 से हाथ पीछे खींच लिए हैं. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है, हाल में जानकारी सामने आई है कि रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म भी अगस्त की 11 तारीख को ही रिलीज होने वाली है.

रणबीर कपूर की फिल्म रिलीज नहीं टली!

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर तारन आदर्श ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया है. ट्रेंड एनालिस्ट का कहना है कि रणबीर कपूर कि एनिमल अपने शेड्यूल पर ही रिलीज होगी. एनिमल पोस्टपोन नहीं हुई है. अफवाहों पर यकीन ना करें. यह एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का पहली कोलैब्रेशन है जो 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में आ रहा है. 

रणबीर कपूर का होगा सनी-अक्षय के साथ क्लैश!

बता दें, आज यानी 9 जून को अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. अक्षय कुमार ने ओह माय गॉड के सीक्वल रिलीज के लिए 11 अगस्त की डेट चुनी है. वहीं सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर का मोस्ट अवेटेड सीक्वल 22 साल बाद रिलीज होने वाला है. सनी देओल और अमीषा की फिल्गम गदर 2 भी 11 अगस्त को रिलीज होगी. ऐसे में रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, सनी देओल और रजनीकांत की जेलर फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिलने वाला है. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker