शादीशुदा महिला ने सोशल मीडिया पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडीयो किया शेयर, IT एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड के इस शहर में एक शादीशुदा महिला ऐसा घिनौना किया कि पूरे परिवार को शर्मसार होना पड़ा। शादीशुदा महिला की शर्मनाक हरकत को जानकर तो पुलिस भी दंग रह गई है। महिला की हरकत का खुलासा होने के बाद पति भी हैरान है। एक शादीशुदा महिला ने सोशल मीडिया पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडीयो अपलोड किया है।

शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सहसपुर थाना क्षेत्र के रामपुर खुर्द निवासी एक महिला के खिलाफ पुलिस ने आईटी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में स्वत: सज्ञान लेते हुए एसएसआई थाना सहसपुर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला के खिलाफ जांच एसएचओ विकासनगर को सौंपी है।

एसएसआई थाना सहसपुर प्रमोद कुमार ने थाने में तहरीर देकर बताया कि हादी हसन पत्नी सरीफ निवासी रामपुर खुर्द ने चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडियो सोशल मीडिया फेसबुक पेज पर पोस्ट की है। कहा कि इस तरह की पोस्ट प्रतिबंधित होने के बावजूद महिला ने आईटी ऐक्ट धाराओं का उल्लंघन किया है।

जिस पर सहसपुर थाना पुलिस ने 67बी आईटी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है। थानाध्यक्ष गिरीश नेगी ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच एसएचओ विकासनगर कोतवाली संजय कुमार को सौंपी गयी है। जिन्होने मामले की जांच शुरु कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker