नवाब ने गुड्डू बनकर हिन्दू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाया, गेमिंग से हुई थी दोस्ती

उत्तरकाशी, देवभूमि उत्तराखंड में लव जिहाद की हो गई है। एक मामले पर मचा बवाल अभी शांत भी नहीं हो पा रहा है कि दूसरा मामला सामने आ जा रहा है। अब मोरी थाना क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन भी ले लिया है।

उत्तरकाशी के मोरी थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवक ने दो नाबालिग लड़कियों (सगी बहनों) को अपने प्रेम जाल में फंसाया। ऑनलाइन गेमिंग के दौरान इनकी दोस्ती हुई थी। आरोपित युवक इन नाबालिग बहनों से दो वर्षों से वीडियो कॉल और चैटिंग कर रहा था। आरोपित ने अपना नाम गुड्डू बताया और इस दोस्ती को दो साल से चला रहा है।

सगी बहनों को प्रेम जाल में फंसाया

वीरवार को आरोपित युवक ने दोनों सगी बहनों को आराकोट बुलाया। इसी बीच परिवार के व्यक्तियों व पुलिस को भनक लग गई। नाबालिग लड़कियां अपने परिवार के साथ मोरी के आराकोट क्षेत्र के एक गांव में रहती हैं। ये दोनों मूल रूप से नेपाल की रहने वाली हैं। परिवार को भनक लगी तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

गुड्डू निकला नवाब

पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को मोरी लाया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने कबूला की उसका नाम गुड्डू नहीं है। आरोपित का असली नाम नवाब है। वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। वह हिंदू बनकर दोनों ही बहनों को अपने प्रेम जाल में फंसा रहा था।

पहले भी सामने आए लव जिहाद के मामले

उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। इसको लेकर प्रदेश में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन भी लगातार जारी है। बीते दिन चमोली जिले के गौचर व हरिद्वार में मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर प्रेम जाल में फंसाने का मामला सामने आया था। गौचर स्थित एक होटल में दो मुस्लिम युवक नाबालिग लड़की के साथ पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई तो एक युवक लड़की को लेकर भाग निकला, जबकि दूसरे को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं हरिद्वार में मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया, जिसमें आरोपित लड़की का गर्भपात कराने के लिए अस्पताल पहुंचा था। अस्पताल में काफी हंगामा हुआ और पुलिस ने एक्शन लिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker