छत्तीसगढ़: ऑनलाइन सट्टेबाजी में शख्स की निर्मम हत्या, फिरौती के लिए किया था फोन

दुर्ग, छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़े 41 वर्षीय एक व्यक्ति का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने शख्स की हत्या करने के बाद उसकी पत्नी को फिरौती के लिए फोन भी किया।

बोरे में पैक कर रस्सी से बंधा हुआ था शव 

दुर्ग के पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने बताया कि 31 मई की रात को अगवा किए गए ओम प्रकाश साहू की मौत के मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

दो दिन बाद यानी 2 जून की रात पुराने भिलाई इलाके के अकरोलडीह तालाब में मृतक शख्स का शव मिला। पुलिस के मुताबिक, शख्स का शव एक बोरे में पैक किया गया था, जो उसके स्कूटर से रस्सी से बंधा हुआ था। पत्नी ने 1 जून को पुलिस को बताया था कि वह 31 मई से लापाता है और एक अज्ञात कॉलर ने फिरौती की मांग की है।

दो दिन बाद मिला पीड़ित का शव

जिस नंबर से पीड़ित की पत्नी को कॉल की गई थी वह स्विच ऑफ है। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि साहू की 31 मई की रात को हत्या कर दी गई थी और जांचकर्ताओं को गुमराह करने के लिए फिरौती की कॉल की गई थी। सिन्हा ने कहा कि मृतक ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़ा हुआ था और अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसी कारण से शख्स की हत्या की गई होगी। अधिकारी ने बताया कि हत्या की आगे की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker