बेटे ने अपनी मां की कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के शाहपुर में एक बेटे ने अपनी मां की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। प्रारंभिक रूप से मिली जानकारी के अनुसार बेटे ने अपनी मां से कुछ पैसे मांगे थे नहीं देने पर उसने यह कदम उठाया। बताया जा रहा है कि जब उसने अपनी मां की हत्या की उस समय वह खुद शराब के नशे में था और उसकी मां ने भी शराब पी रखी थी। हालांकि, अभी पुलिस इस मामले में बारीकी से जांच कर रही है। फिलहाल मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं, आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बुराहनपुर पुलिस का कहना है कि नशा उतारने के बाद उससे फिर से पूछताछ की जाएगी तब कहीं जाकर हत्या की मूल वजह सामने आ पाएगी।

मृतक के परिजन विठ्ठल के बताया कि मंगलवार देर रात खामनी गांव में आरोपी कृष्णा पिता भास्कर ने अपनी मां जीजा बाई उम्र 70 की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। दोनों के बीच देर रात शायद पैसे मांगने  की बात पर विवाद हुआ था, इसके बाद बेटे ने मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतिका के परिजन विठ्ठल ने बताया कि कृष्णा शराब का आदी है। अक्सर परिवार में मारपीट होती रहती थी। देर रात भी पहले माता पिता के बीच विवाद हुआ फिर कृष्णा और उसकी मां का विवाद हुआ। उसके बाद उसने अपनी ही माँ की हत्या कर दी।

इधर बुधवार को जिला अस्पताल में मृतिका जीजा बाई का शव लाया गया। जहाँ उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजन के सुपुर्द किया गया। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है। प्ररंभिक पूछताछ में पैसे मांगने की बात का विवाद सामने आया है। अधिक पूछताछ इसलिए नहीं हो पाई, क्योंकि आरोपी नशे की हालत में था। उसकी मां भी शराब के नशे में थी। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हत्या का प्रकरण शाहपुरा थाने में दर्ज किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker