नासिक में नदी में कार गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, इतने जख्मी

नासिक, महाराष्ट्र के नासिक जिले में मंगलवार को एक कार नदी में गिर गई, जिससे चार साल की एक बच्ची सहित एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, छह अन्य घायल हो गये।

जालना से मालेगांव जा रही थी कार 

एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना नंदगांव तालुका में पंजन नदी पुल पर देर रात करीब एक बजे हुई, जब कार एक परिवार के 10 सदस्यों को लेकर जालना से मालेगांव जा रही थी। उन्होंने बताया कि हादसे में मंसूरी परिवार के तीन सदस्य डॉ याकूब रमजान मंसूरी (50), अफरोज अब्दुल लतीफ (35) और शिफा (4) की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए।

कार चला रहे डॉ. मंसूरी सो गए, जिससे कार पानजन नदी में जा गिरी। घायलों का विभिन्न निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। उनमें से दो की हालत गंभीर है। भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की धारा 304 (ए) (लापरवाही से मौत), 279 (तेजी से गाड़ी चलाना) और मोटर वाहन अधिनियम के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जम्मू में बस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत

इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के झज्जर कोटली इलाके में अमृतसर से माता वैष्णो देवी जा रही एक बस खाई में गिर गई, जिससे 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 55 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, एक अन्य घटना में केरल के त्रिशूर जिले में इरिंजलकुडा के पास मंगलवार की सुबह दो बसें आपस में टकरा गईं, जिससे 25 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत गंभीर है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker