बिहार में लग्जरी गाड़ी से बकरियों की चोरी, CCTV कैमरे में चोर हूए कैद

बिहार में लग्जरी गाड़ी से बकरियां चोरी करने का मामला सामने आया है। पूर्णिया जिले में बकरी चोर गिरोह सक्रिय होने से लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। बकरी चोर देर रात अंधेरे में स्कॉर्पियो जैसी लग्जरी गाड़ी और बाइक से आते हैं और बकरियां चुराकर फरार हो जाते थे। धमदाहा प्रखंड के हरिन पोल तारोनी मुस्लिम टोला में पिछले हफ्ते ऐसी ही एक वारदात हुई, जो कि सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज देखकर लोग हैरान हैं। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

जानकारी के मुताबिक पूर्णिया जिले के धमदाहा स्थित हरिन पोल तारोनी मुस्लिम टोला में लग्जरी स्कॉर्पियो गाड़ी से बकरी चोरी करने का मामला सामने आया है। 23 मई की देर रात स्कॉर्पियो सवार चोर मोहल्ले की 10 से अधिक बकरियों की चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। गांव के ही मुखिया परवेज आलम के घर पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। मोहल्ले के मोहम्मद इकलाख और नैय्यर आम समेत कई अन्य लोगों की बकरी और खस्सी की चोरी हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस अभी तक बकरी चोरों को पकड़ नहीं पाई है। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि एक स्कॉर्पियो कार से दो लोग उतरते हैं, वे चुपके से बकरियों को उठाते हैं और गाड़ी में डालकर फरार हो जाते हैं। एक शख्स गाड़ी को चालू ही रखता है और उसके चंद सैकंड में चोरी की वारदात को अंजाम दे देते हैं। लग्जरी कार से बकरी चोरी की वारदात सामने आने के बाद पशुपालकों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker