शिक्षिका ने घर से दूर जंगल में जहर खाकर की खुदखुशी, स्वजनों व दोस्त को कॉल करके के खुद दी जानकारी

हल्द्वानी: एक शिक्षिका ने घर से दूर जंगल में जहर खा लिया। इसके बाद स्वजनों व दोस्त को कॉल कर चारधाम मंदिर पर आखिरी बार मिलने बुलाया। गंभीर हालत में सहेली ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। मायके पक्ष ने ससुरालियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मामले में तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक धार बिठौरिया हरिपुर नायक निवासी 26 वर्षीय गीतांजलि देवपा पुत्री मनोहर सिंह देवपा व्हाइट हॉल स्कूल में शिक्षिका थी। दो वर्ष पहले उसकी शादी मल्ला लोहरियासाल मुखानी निवासी अभिनव मेहरा के साथ हुई थी। गीतांजलि की डेढ़ साल की बेटी है।

सोमवार की दोपहर अचानक गीतांजलि घर से निकल कर चारधाम मंदिर स्थित जंगल पहुंच गई। जहां उसने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद उसने अपनी एक सहेली और स्वजनों को फोन कर कहा कि अगर आखिरी बार देखना चाहते हो तो चारधाम मंदिर आ जाओ। जानकारी मिलते ही सहेली मौके पर पहुंची। उसने गीतांजलि को जंगल में गंभीर हालत में पड़ा पाया। उसे कालाढूंगी रोड स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां रात करीब सवा 10 बजे उसकी मौत हो गई।

मौत के बाद मायके पक्ष ने ससुरालियों और पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। कहा कि गीतांजलि की मौत की वजह ससुरालियों की प्रताड़ना है। हालांकि मायके पक्ष ने मुखानी पुलिस को तहरीर नहीं दी है। मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोहरा का कहना है कि तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker