अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल….

जाने मने मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली ने IPL 2023 में शानदार प्रदर्शन किया तथा 2 शतक भी जड़े. हालांकि उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी. कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए इंग्लैंड पहुंच चुके हैं. भारत एवं ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल 7 जून से आरम्भ होना है. इस बीच विराट एवं अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल है. इसमें विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उनका मजाक उड़ाती हुई नजर आ रही हैं. विराट भी जवाब देने में पीछे नहीं दिखे.

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि अनुष्का विराट को पति परमेश्वर और ओजी बोलती हुई नजर आ रहे हैं. फिर वे कमॉन-कमॉन विराट, विराट, आज 24 अप्रैल है, आज तो रन बना ले, बोलती हैं. इस पर सभी हंसने लगते हैं. फिर विराट ने कहा कि तुम्हारी पूरी टीम ने जितने रन नहीं बनाए अप्रैल में, उतने मेरे मैच हैं अप्रैल में. फिर अनुष्का शर्मा बोलती हैं कि आज से मैं इसकी टीम में.

तत्पश्चात, वीडियो में नजर आता है कि अनुष्का शर्मा मैदान पर विराट कोहली के जश्न मनाने के अंदाज का नकल करती हुई दिखाई देती हैं. इस पर विराट के साथ-साथ वहां बैठे सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. फिर अनुष्का ने कहा कि कई अवसरों पर विराट गेंदबाज से अधिक खुशी मनाते हुए नजर आते हैं. फिर विराट ने जवाब देते हुए कहा कि ये सब चीजें मूवमेंट में होती हैं. इसे बार-बार मत दिखाया करो, मेरे को बड़ी शर्म आती है बाद में. वही ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker