छत्तीसगढ़: महिला खिलाड़ियों का कराटे संघ के अध्यक्ष पर अश्लील मैसेज भेजने का लगाया आरोप

पेंड्रा (छत्तीसगढ़), छत्तीसगढ में महिला कराटे खिलाड़ियों के एक ग्रुप ने छत्तीसगढ़ कराटे संघ के अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। गौरेला पेंड्रा मारवाही (जीपीएम) जिले की महिला कराटे खिलाड़ियों ने प्रदेश कराटे संघ के अध्यक्ष पर अश्लील मैसेज भेजने और अलग अलग कोचों के चयन के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

कराटे संघ के महासचिव पर लगाया धमकाने का आरोप

खिलाड़ियों ने कराटे संघ के महासचिव पर उनके अभिभावकों को धमकाने और शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है। आयुक्त को दी गई शिकायत में कहा गया है कि कई आदिवासी छात्र कराटे ट्रेनर अशोक वर्मा से सरकार की रानी लक्ष्मीबाई आत्मरक्षा योजना के तहत प्रशिक्षण ले रहे हैं।

खिलाड़ी बोले- उन्हें भेज रहे अश्लील मैसेज

उन्होंने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ कराटे संघ के अध्यक्ष सुशील चंद्र उन पर जीपीएम जिला कराटे संघ के पदाधिकारी मनोज यादव और पवन कश्यप से ट्रेनिंग लेने का दबाव बना रहे हैं। खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि वह फोन पर अश्लील मैसेज भेज रहे हैं।

खिलाड़ियों ने आयुक्त से की शिकायत

खिलाड़ियों ने सोमवार को बिलासपुर के आयुक्त को भी ज्ञापन दिया, जिसमें दावा किया कि चंद्र और प्रदेश कराटे संघ के महासचिव अविनाश शेट्टी ने उनके माता पिता को रतनपुर कोटा रोड पर एक खाने की दुकान पर बुलाया और शिकायत वापस लेने को कहा है।

जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन

इससे पहले यादव और कश्यप ने वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। वर्मा ने उनके खिलाफ लगाये गए आरोपों को बेबुनियाद बताया था। अधिकारियों ने बताया कि जिला आयुक्त प्रियंका ऋषि महोबिया ने आरोपों की जांच के लिये तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है।

क्या बोलीं जीपीएम कलेक्टर प्रियंका महोबिया

जीपीएम कलेक्टर प्रियंका महोबिया ने कहा कि कराटे खिलाड़ियों के एक ग्रुप ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि छत्तीसगढ़ कराटे एसोसिएशन के पदाधिकारी उन्हें अश्लील संदेश भेज रहे हैं और उन्हें असमय फोन भी कर रहे हैं। कलेक्टर ने कहा कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker