छत्तीसगढ़: कटे सिर और धड़ के साथ 60km तक घूमता रहा शख्स, किसी को नहीं चला पता

सारंगढ़, छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां आरोपी ने एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर उसका सिर, धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद सिरफिरे आरोपी ने शव को छोटा हाथी वाहन में लोड किया और खुलेआम रायगढ़ से बिलाईगढ़ तक घूमता रहा। यह मामला सरसींवा थाना क्षेत्र का है।

गाड़ी में युवक के दो टुकड़े देख लोगों के उड़े होश

आरोपी जैसे ही गांव पहुंचा, उसने हत्या की सूचना अपने परिजनों को दी। धीरे-धीरे पूरे गांव यह बात आग की तरह फैल गई। गाड़ी में युवक के दो टुकड़े देख लोगों के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस भी यह मंजर देख कर काफी हैरान हो गई। बता दें कि पुलिस ने आरोपी उमाशंकर साहू को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

कटे सिर के साथ 60 किलोमीटर तक घूमता रहा

शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस यह पता लगाने में है कि आखिर आरोपी ने हत्या को क्यों अंजाम दिया? इस घटना के बाद से गांव के लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी उमाशंकर रायगढ़ में छोटा हाथी वाहन चलाता है। उसने रायगढ़ में ही इस वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा आरोपी शख्स के कटे सिर और धड़ को वाहन में रखकर 60 किलोमीटर तक चलाकर गांव गगोरी पहुंचा। इस बीच वह कई थाना क्षेत्र से भी गुजरा, लेकिन किसी को भी इसकी कानो-कान खबर नहीं लगी।

‘पानी नहीं, बीयर पीना है’

पुलिस को शक है कि आरोपी ने अकेले इस वारदात को अंजाम नहीं दिया होगा। इसमें अन्य लोग भी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे में रहता है। जब उसे गिरफ्तार किया गया तो उसकी स्थिति ठीक नहीं थी, जिसको देखते हुए पुलिस ने उसे पानी पीने को दिया। इसपर आरोपी ने कहा कि वह पानी नहीं बीयर पीयेगा। फिलहाल सरसीवां पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker