गाजियाबाद में प्रेमी ने लिव-इन में रह रही महिला को एक हजार रुपये के लिए उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

गाजियाबाद में लिव-इन में रह रहे व्यक्ति ने महज एक हजार रुपये के चक्कर में अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया था। महिला अपने दो पतियों को छोड़ चुकी थी और उसके 5 बच्चे हैं, जिनमें से दो बेटियों की शादी हो चुकी है। महिला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मुंह दबाकर हत्या करने की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने सोमवार को हत्या के आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के वेव सिटी थानाक्षेत्र के दीनानाथपुर पूठी गांव में लिव-इन में रह रहे एक शख्स ने एक हजार रुपये के चक्कर में प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी ने 18 मई की रात एक बजे महिला की हत्या करने के बाद इसे आत्महत्या का रूप देने की कहानी रचकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने उसकी पोल खोल दी।

महिला ने प्रेमी के लिए ले रखा था अलग कमरा

पुलिस के मुताबिक, थाना मवाना मेरठ के गांव नंगला निवासी 45 वर्षीय गुड्डी दीनानाथपुर पूठी में जितेंद्र यादव के मकान में रहती थी। वह साबुन बनाने की एक फैक्ट्री में काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात सिखैड़ा मुजफ्फरनगर निवासी आनंद शर्मा से हुई। धीरे-धीरे दोनों में प्रेम संबंध बन गए और दिसंबर से वह आनंद शर्मा के साथ किराये के मकान में ही लिव-इन में रहने लगी। इससे पहले गुड्डी दो पतियों को छोड़ चुकी थी। पहले पति से उसे दो बेटियां हुईं, जिनकी अब शादी हो चुकी है। दूसरे पति से उसके तीन बच्चे हुए, जिन्हें वह अपने साथ रखती थी। उसने एक कमरा बच्चों के लिए और दूसरा अपने और प्रेमी आनंद के लिए किराये पर ले रखा था।

18 मई की रात पैसे मांगने पर हुआ था विवाद 

पुलिस के मुताबिक, गुड्डी और आनंद शर्मा शराब पीने के आदी थे। 18 मई की रात को शराब पीने के बाद गुड्डी ने मायके जाने के लिए आनंद से पांच हजार रुपये मांगे। उस वक्त आनंद के पास दो हजार रुपये ही थे। उसने एक हजार रुपये गुड्डी को दे दिए, लेकिन गुड्डी बाकी एक हजार रुपये भी देने की जिद करने लगी। इस पर आनंद और गुड्डी में विवाद शुरू हो गया। विवाद के दौरान भी दोनों ने शराब पी और नॉववेज भी खाया।

मुंह दबाकर मार डाला : इसके बादगुड्डी ने दरवाजे के कुंडे पर फंदा लगाकर आत्महत्या का नाटक किया तो आनंद तैश में आ गया। उसने मुंह दबाकर गुड्डी की हत्या कर दी।

पति से किया समझौता, पुलिस ने खुद दर्ज किया केस : डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गुड्डी की हत्या होने की पुष्टि हुई तो आनंद शर्मा को हिरासत में लेकर पूछाताछ की गई। वहीं, उसने गुड्डी के दूसरे पति से दो लाख रुपये में समझौता कर लिया था। इस कारण पुलिस को केस दर्ज कराने के लिए कोई वादी नहीं मिल पा रहा था। इसके चलते पुलिस ने अपनी तरफ से ही केस दर्ज कर लिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker