यूपी: घर में घुसे बदमाशों ने शख्स को बंधक बनाकर पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ ही हैवानियत

रामपुर के सैफनी थाना क्षेत्र में घर में घुसे बदमाशों ने टायर पंक्चर मिस्त्री को बंधक बनाकर उसके सामने ही उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और आनन-फानन पुलिस छानबीन में जुट गई। एसपी अशोक शुक्ला ने भी मौका मुआयना किया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, हालांकि पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। 

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पंक्चर मिस्त्री का आरोप है कि तीन बदमाश उसके घर में घुस आए। उन्होंने पांच हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिए। विरोध पर आरोपियों ने उसे पलंग से बांध दिया। इसी बीच उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी बचाने आईं तो आरोपियों ने उन्हें भी दबोच लिया। आरोप है कि एक आरोपी ने उसकी पत्नी और दो ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बदमाशों के जाने के बाद दुष्कर्म पीड़िता मां-बेटी ने पंक्चर मिस्त्री को बंधक मुक्त किया। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष संजय सिंह का कहना है कि रात में पुलिस को चोरी की सूचना दी गई थी, सुबह दुष्कर्म की घटना बताई गई।

इसके बाद एसपी अशोक शुक्ला ने भी मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। रामपुर एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि पहले नकदी-मोबाइल चोरी की सूचना दी गई थी। उस आधार पर एफआईआर भी दर्ज कर ली गई थी। बाद में रेप के बारे में बताया गया, धाराएं बढ़ाई जा रही हैं। एक आरोपी का नाम भी बताया गया है, जिससे पीड़ित परिवार का झगड़ा भी हुआ था। इससे थोड़ा डाउट पैदा हुआ है। जांच कर सबूत इकट्ठा किए जाएंगे। इसके बाद कोई कार्रवाई होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker